लगभग तीन साल बाद, प्रियंका चोपड़ा जोनास भारत वापस आ गई हैं, और उन्होंने सोशल मीडिया पर देश में आने की घोषणा की। मंगलवार की सुबह जैसे ही वह मुंबई पहुंचीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

नीले रंग का डेनिम टॉप और हाई-वेस्टेड पैंट पहने हुए वह एयरपोर्ट पर स्टनिंग लग रही थीं। साथ ही चीज़ों को कैज़ुअल रखते हुए एक्ट्रेस ने मिनिमम मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा था।

जैसे ही अभिनेत्री मुंबई में उतरी, उसने उत्साह से सभी लोगों का अभिवादन किया। उन्होंने अपना हाथ हिलाया, कैमरों के लिए पोज़ दिया और खुशी-खुशी अपनी कार की ओर चल दी।

प्रियंका कई सालों से अमेरिका में रह रही हैं। वह देश में पढ़ने के लिए 12 साल की उम्र में अमेरिका चली गई थी। सालों बाद वह भारत लौटीं और बॉलीवुड में अपना करियर बनाया। भारतीय फ़िल्म उद्योग में एक सफल कार्यकाल के बाद, प्रियंका 2015 में हॉलीवुड चली गईं और ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका के साथ हॉलीवुड में कदम रखा।

उनका केवल पेशेवर रूप से ही नहीं बल्कि व्यक्तिगत स्तर पर भी यूएसए के साथ एक विशेष संबंध है। उनके पति निक जोनास हैं, जो एक लोकप्रिय हॉलीवुड गायक हैं। वहीं उनकी बेटी मालती मेरी भी पैदा हुई थी।

आने से पहले प्रियंका ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। जैसे ही वह उतरी, उसने हवाई जहाज से एक तस्वीर पोस्ट की, और लिखा, बैकइनबे.. टचडाउन। एयरपोर्ट से निकलते ही उन्होंने मुंबई की सड़कों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मुंबईमेरीजान..’

अपनी वापसी पर, उन्होंने टीवी की ओर रुख किया और बॉलीवुड की हर चीज़ से अपडेट रहने के लिए उन्होंने कॉफ़ी विद करण को ट्यून किया। उन्होंने लिखा, अगरआपटीवीपरकरनजौहरकेसाथजेटलैग्डनहींहैंतोयहमुंबईनहींहै।

जनवरी 2022 में, प्रियंका ने घोषणा की कि उन्होंने और निक ने सरोगेसी के माध्यम से “एक बच्चे” को प्राप्त किया। मदर्स डे 2022 पर, प्रियंका ने अपने बच्चे की पहली तस्वीर साझा की, जिसमें खुलासा किया गया कि बच्चे को 100 दिनों के लिए एनआईसीयू (नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में रखा जाना था। यह यात्रा प्रियंका की नवजात बेटी मालती मैरी की पहली भारत यात्रा है।

काम के लिहाज़ से बात करें तो , प्रियंका सैम ह्यूगन की सह-अभिनीत ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ की रिलीज़ का इंतजार कर रही है। वह अभिनेता-फ़िल्म निर्माता फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की सह-अभिनीत अपनी अगली हिंदी फ़िल्म ‘जी ले जरा’ में दिखेंगी।

इसके अलावा, अमेज़ॅन स्टूडियो की जासूसी श्रृंखला ‘सिटाडेल’ में भी दिखाई देंगी। यह आगामी Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने गुजरात के मोरबी में माचू नदी पुल दुर्घटना में लोगों की मौत पर भी दुख व्यक्त किया। इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, बहुतदिलदहलादेनेवालागुजरातमेंपुलगिरनेसेप्रभावितसभीलोगोंकेलिएमेरीसंवेदनाहै।”  इसके बाद उन्होंने लिखा,घायलोंकेशीघ्रस्वास्थ्यलाभकेलिएप्रार्थनाकरतीहूं।मेरीसंवेदनाएंऔरप्रार्थनाएंआजशोककरनेवालेपरिवारोंकेसाथहैं।

अब हमे देखना है की प्रियंका कितने दिनों या महीनो तक भारत में रूकती हैं। उनके देश वापसी से उनके फैंस में एक ख़ुशी की लहार दौड़ आयी है। उनके फैंस उनकी पोस्ट पर ढेर सारा प्यार दे रहे हैं और उनका स्वागत कर रहे हैं।

By news