सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने इंटरनेट को हिलाकर रख दिए जब उन्होंने इस साल की शुरुआत में एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने रिश्ते की घोषणा की। हालाँकि, अब उनके रिश्ते में चीजें उतनी खुश और सहज नहीं लगतीं, जितनी तब दिखाई देती थीं। या कम से कम सोशल मीडिया पर ललित मोदी द्वारा अपने प्रोफ़ाइल में किए गए नवीनतम परिवर्तनों के बाद ये समझा जा सकता है।

जब मोदी ने घोषणा की कि वह पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बायो और प्रोफ़ाइल पिक्चर बदल दिया। बिजनेसमैन ने ‘लव ऑफ योर लाइफ’ सुष्मिता के साथ पोज़ देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि वह अब एक नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं।

उनके बायो में लिखा था, आखिरकार अपराध में अपने साथी के साथ एक नई ज़िंदगी की शुरुआत कर रहा हूं। मेरा प्यार @ sushmitasen47” हालांकि अब मोदी की प्रोफ़ाइल और बायो में सुष्मिता का कोई ज़िक्र नहीं है। उनकी प्रोफ़ाइल तस्वीर में एक राष्ट्रीय ध्वज है और उनके बायो में केवल आईपीएल के संस्थापक का उल्लेख है। जिस पोस्ट में उन्होंने सुष्मिता की कई तस्वीरें साझा की हैं, वह उनके इंस्टाग्राम पर बनी हुई है।

इंटरनेट ट्रोल्स ने जल्द ही सुष्मिता सेन को निशाना बनाया, और उन्हें एक बड़े आदमी के साथ रोमांस करने के लिए गोल्ड डिगर कहा। सभी नकारात्मकता को खत्म करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा था,मैं गोल्ड डिगर हूं और मैंने हमेशा (प्रसिद्ध) हीरे को प्राथमिकता दी है! मुझे अपने शुभचिंतकों और प्रियजनों का पूरा समर्थन पसंद है। कृपया जान लें, आपकी सुश बिल्कुल ठीक है .. क्योंकि मैं कभी भी अनुमोदन और तालियों की क्षणिक उधार रोशनी पर नहीं रही। मैं सूर्य हूँ…. पूरी तरह से मेरे अस्तित्व और मेरे विवेक में केंद्रित है!”

हाल ही में सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी सेन 23 साल की हो गईं और उनके जन्मदिन पर सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और ऋतिक भसीन शामिल हुए।

आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी, जिन्होंने जुलाई में घोषणा की थी कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं, ने इंस्टाग्राम पर अपना बायो बदल दिया है, जिससे अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन के साथ उनके अलग होने की अटकलें तेज़ हो गए हैं।

उन्होंने एक पोस्ट को कैप्शन दिया:लंदन में एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद #मालदीव्स #सार्डिनिया में परिवारों के साथ मेरे # बेहतर दिखने वाले साथी @ sushmitasen47। प्यार का मतलब अभी तक शादी नहीं है। लेकिन एक जो भगवान की कृपा से होगा। मैंने अभी घोषणा की कि हम एक साथ हैं। इसमें उनकी पूर्व पत्नी मीनल मोदी को भी एक तस्वीर में दिखाया गया था, जिनका 2018 में निधन हो गया।

अन्य तस्वीरों में, 46 वर्षीय सेन और मोदी एक नाव पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ, एक रेस्तरां में भोजन करते हुए, कुछ सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दिए। फिर, आईपीएल के दिनों की उनकी तस्वीरें थीं। एक फोटो में, मोदी ने सेन को उसके बालों से पकड़ रखा था, प्यार से उसे देख रहे थे, जबकि वह मुस्कुरा रही थी।

स्वाभाविक रूप से, इसने कई लोगों को चौंका दिया, जिन्होंने उन्हें सबसे कम संभावना वाले जोड़े के रूप में पाया। इसके जवाब में पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपनी बेटियों के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा,मैं एक खुशहाल जगह पर हूं! शादी नहीं हुई कोई अंगूठी नहीं बिना शर्त प्यार से घिरा हुआ! पर्याप्त स्पष्टीकरण दिया गया अब वापस जीवन और काम पर!”

खैर सच जो भी हो, इन अटकलों ने दोनों को न्यूज़ में ला दिए है और दोनों फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं।

By news